लालाअमारानाथ

इमान गादज़िक


यह लेख हमारे विश्वकोश का एक हिस्सा है, और आपके द्वारा संपादन योग्य है।संपादित करें


इमान गादज़िक एक ब्रिटिश उद्यमी है। ईमान ने शुरू कियाअपनी एजेंसी बढ़ाएं2017 में और लंदन में स्थित है।[1]

ग्रो योर एजेंसी के इमान गाज़ी

कंपनी

अपनी एजेंसी बढ़ाएं

ट्विटर

@gadzhiiman (26.8K फॉलोअर्स)

instagram

@imangadzhi (101K फॉलोअर्स)

करियर

कैरियर के शुरूआत

अभी तक कोई प्रारंभिक कैरियर जानकारी नहीं जोड़ी गई...

अपनी एजेंसी बढ़ाएं

ईमान ने 2017 में ग्रो योर एजेंसी की शुरुआत की। उन्होंने अपने स्टार्टर स्टोरी साक्षात्कार में अपनी कंपनी की शुरुआत का विवरण दिया:[1]

प्रश्न: आपने ग्रो योर एजेंसी की शुरुआत कैसे की?

मैं एक छोटे से रूसी गांव में पैदा हुआ था, ठीक उसी तरह जैसे फिल्म में दिखाया गया हैबोरातो ! बड़े होकर, मैंने वास्तव में धन के बहुत से समाजशास्त्रीय कारकों को लिया। जब मेरा परिवार लंदन चला गया - ताकि मैं एक बेहतर शिक्षा प्राप्त कर सकूं - मेरा दृष्टिकोण बदल गया।

ब्रिटेन उद्यमियों के लिए अवसरों से भरा है। मैं कभी भी स्कूलों में जो पढ़ाया जाता था उसका प्रशंसक नहीं था, लेकिन मैं मेज पर बैठने के लिए आभारी था। इसके जवाब में, मैं व्यवसाय, व्यक्तिगत विकास और नेतृत्व में स्व-शिक्षित हो गया। जब मैं सत्रह वर्ष का था, मैंने विभिन्न ऑनलाइन व्यवसायों की कोशिश की। मैं पहली बार में सफल नहीं हुआ था। लेकिन जैसे ही एसएमएमए आया, मुझे पता था कि यह मेरे लिए सही व्यवसाय था। मैं देख सकता था कि यह कैसे विपणन और विज्ञापन उद्योग को बाधित कर रहा था। मुझे इसका हिस्सा बनना था।

यदि आपके पास सही संसाधन हैं और आप एक ऐसी सेवा प्रदान करते हैं जिसकी व्यवसायों को वास्तव में आवश्यकता है, तो आप एक कंपनी को जल्दी से स्केल कर सकते हैं।

मैंने बिक्री में अच्छा होना सीखा और खुद को कई ग्राहक प्राप्त करते हुए पाया। एसएमएमए ने मेरे जीवन को बदल दिया क्योंकि आय की संभावना इतनी अधिक थी। ग्राहक अनुचर $ 2,000 से $ 15,000 प्रति माह तक थे। चूंकि पूरी तरह से डिजिटल एसएमएमए की लागत अविश्वसनीय रूप से कम है, इसमें से अधिकांश लाभ था। मैंने कुछ भूमिकाओं को आउटसोर्स करना और अन्य कार्यों को स्वयं करना सीखा।

प्रक्रिया को सुव्यवस्थित करने और लगातार शानदार ग्राहक परिणाम प्राप्त करने के बाद, मुझे पता था कि मैं किसी चीज़ पर था। मुझे न केवल फेसबुक विज्ञापनों में महारत हासिल है, बल्कि मैंने व्यक्तिगत ब्रांडिंग के बारे में सब कुछ सीखा है।

जब मैंने बनाना शुरू कियाYoutube वीडियो मेरी एसएमएमए सफलता और दूसरों को उपयोगी रणनीति सिखाने के बारे में, जो मेरी दूसरी कॉलिंग बन गई। मैं प्रभाव डाल रहा था, और दूसरे लोग वास्तव में मुझसे सीखना चाहते थे। वहां से, मेरे निजी ब्रांड ने उड़ान भरी और मैंने एक एसएमएमए कोर्स बनाने का फैसला किया।

स्रोत[1]

संदर्भ

योगदानकर्ताओं

इस लेख में योगदानकर्ता:

  • पैट वॉल्स, संस्थापक @Starter Story
  • विकी अपडेटर